Facebook

KRISHNA BHAKTI SONG

भक्ति भजन सांग 

Image result for KRISHNA

तेरी मर्जी का मै हूँ गुलाम ,मेरे अलबेले राम अलबेले राम ,मेरे मतवाले श्याम ,तेरी मर्जी..... ....... ..... 



1    - जो भी करा लो हूँ तुमपे न्यौछावर - 2         तुम पर न्यौछावर ,प्रभु तुमपे न्यौछावर -2         मेरी दौलत है ,बस तेरा नाम         मेरे अलबेले राम
        तेरी मर्जी।  .... .........  ....... ...... ......


2    - थक भी गया हूँ इस लम्बे सफर मे
       लम्बे सफर मे स्वामी लम्बे सफर मे
       मेरा जीना , हुआ हैं हराम
       मेरे अलबेले राम
      तेरी मर्जी।  ....... ...... ....... ...... ..... .. 



3     - तेरी दया से ,चले मेरी साँसे - 2
         तेरी कृपा से , काँटे मेरी राहे
        अब नैनो मे , बस जा सदा
       , मेरे अलबेले राम। .... ..... ..... ..... .... ..
         तेरी मर्जी  . ..... . . .. .... ...... .... ..... ..... .. 

Comments :

Post a Comment

Interested to get more of our Update !